Wednesday 25 May 2011

मेरा परिचय

मेरा परिचय
मेरा नाम अन्तिमा मिश्रा है मेरे पिता का नाम श्री जय प्रकाश मिश्रा तथा माता का नाम श्रीमती पुष्पा मिश्रा  है    मैं नोवोदय विद्यालय देबरिया  मनकापुर गोंडा  की छात्रा हूँ   मैंने कक्छा   से कविता लिखनी शुरू की थी  और अभी भी लिखती हूँ  मुझे स्वरचित काव्य संकलन का बहुत शौक है  इन कविताओं के माध्यम से मैं अपने भावों तथा बिचारों को बहुत ही आसानी से व्यक्त कर सकती हूँ 

इन कविताओं को आपके समक्ष प्रस्तुत करने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ है जिससे मैं अपने आपको बाजूत भाग्यशाली समझती हूँ
अतः पाठकों से अनुरोध है ही इन कविताओं को पढने के बाद उसमे जो भी trutiyan  आपको लगें उससे मुझको अवगत करनें का कष्ट करें तथा इन कविताओं से मेरे बिचारों को समझें और कुछ सीखें
इन कविताओं को आपके समक्ष प्रस्तुत करानें में परम सहयोगी  हैं प्राचार्य डॉ आशुतोष मिश्रा तथा पिताजी श्री जय प्रकाश मिश्रा  सधन्यवाद

No comments:

Post a Comment